आज साल का पहला और सबसे लंबा सूर्य ग्रहण >>>>>>>> स्मृति ईरानी राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - उन्होंने वायनाड में आतंकी संगठन पीएफआई का समर्थन लिया' >>>>>>>> इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर घोटाला हुआ है -संजय सिंह >>>>>>>> मोदी देश के गरीब के साथ चट्टान की तरह खड़ा है : पीएम
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार ३ मई २०२४

मुख्यमंत्री ने चेतावनी, दो महीने बाद क्या करें? मेरे पास तीन-चार पुलिसकर्मियों के नाम हैं




 कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कूचबिहार के तृणमूल उम्मीदवार जगदीश चंद्र बसुनिया के समर्थन में रैली करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी के उम्मीदवार और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक सरकारी बाइक फोर्स के साथ इलाके में आतंक फैला रहे हैं। 
लेकिन प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा है। ममता ने कहा, ''आई एम सॉरी (माफ करें), प्रशासन सब कुछ देखकर भी चुपचाप बैठा है। किसका डर? क्या नौकरी चली जाएगी? चुनाव आयोग हटा देगा? तो दो महीने बाद क्या करेंगे? अभी से दिल्ली चले जाइये। किसने मना किया है!'' इसके बाद ममता ने पुलिस अधिकारियों से सीधे कहा, ''या ​​तो दिल्ली जाओ, या निशिथ के घर जाओ। फिर आपको कानून व्यवस्था से नहीं जूझना पड़ेगा। ममता खुद राज्य की पुलिस मंत्री हैं, लेकिन अब कानून व्यवस्था का मामला उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं है, क्योंकि चुनाव की घोषणा होते ही यह चुनाव आयोग के अधीन हो गया। राजनीतिक हलकों में कई लोगों के अनुसार, ममता पुलिस के एक वर्ग को यह संदेश देना चाहती थीं कि दो महीने बाद, जब चुनाव आयोग के पास कानून-व्यवस्था नहीं रह जाएगी, तो वह सब कुछ देख लेंगी। ममता ने दिनहाटा बैठक में कहा, "अगर कूचबिहार में कोई कानून-व्यवस्था की समस्या है, तो मैं जरूर बोलूंगी।"

 उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा, ''सभी पुलिसवाले बुरे नहीं होते। अधिकांश पुलिस समर्पण भाव से कार्य करती है। लेकिन मेरे पास तीन-चार लोगों के नाम हैं। सिर्फ मुझे ही क्यों, हर कोई उनके बारे में जानता है।''


स्थानीय

  • बड़ाबाजार में आग लगने से अफरातफरी

    कोलकाता। बड़ाबाजार स्थित एक प्लास्टिक गोदाम में सोमवार तड़के आग लग गयी। सबसे पहले दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग तेजी से फैलने के कारण बाद में आठ और इंजन आग में शामिल हो गए। गोदाम में ज्वलनशील पदार्थ और प्लास्टिक सामग्री होने के कारण आग तेजी से फैल गई।

  • मुख्यमंत्री ने चेतावनी, दो महीने बाद क्या करें? मेरे पास तीन-चार पुलिसकर्मियों के नाम हैं

    कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कूचबिहार के तृणमूल उम्मीदवार जगदीश चंद्र बसुनिया के समर्थन में रैली करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी के उम्मीदवार और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक सरकारी बाइक फोर्स के साथ इलाके में आतंक फैला रहे हैं।

  • अभिषेक ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद अब लिखा पत्र

    कोलकाता। केंद्रीय एजेंसियों के प्रमुखों को हटाने को लेकर दिल्ली में धरने के दौरान कई तृणमूल नेताओं को हिसारत में लिए जाने के विरोध में तथा इस विषय में हस्तक्षेप करने की मांग को लेकर सोमवार रात तृणमूल प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की। पार्टी का नेतृत्व पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने किया।