"हिमाचल और उत्तराखंड में कुदरत का कहर: हिमाचल में 47 लापता, केदारनाथ में 150 लोगों से संपर्क नहीं" >>>>>>>>>>>> श्राची स्पोर्ट्स ने मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब का थामा हाथ >>>>>>>>>>>> अनुपम खेर ने 'द इंडिया हाउस' की शूटिंग शुरू की >>>>>>>>>>>> अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज >>>>>>>>>>>> पवन सिंह का बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म स्त्री 2 के लिये गाया ‘आई नहीं’ गाना हुआ ट्रेंड >>>>>>>>>>>> सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्टोरल बॉंड मामले में SIT जांच की याचिका खारिज की >>>>>>>>>>>> भारतीय तीरंदाजी मिश्रित टीम क्वार्टरफाइनल में
Dainik Vishwamitra

शनिवार २१ सितंबर २०२४

तीन बंगलादेशी पत्रकारों समेत चार लोग भारत में घुसने की कोशिश में हिरासत में


ढाका 16 सितंबर बंगलादेश के पत्रकार मोजम्मिल बाबू और श्यामल दत्ता समेत चार लोगों को मैमनसिंह में धोबौरा सीमा से अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के प्रयास में हिरासत में लिया गया है।

मीडिया रिपोर्टों में सोमवार को यह जानकारी दी गयी। स्थानीय अखबार ‘द डेली स्टार’ ने धोबौरा थाने के प्रभारी अधिकारी मोहम्मद चान मिया के हवाले से बताया कि स्थानीय लोगों ने सुबह धोबौरा-पुरबधाला सीमा क्षेत्र से चार लोगों और एक निजी कार को पकड़ लिया।

रिपोर्ट के अनुसार श्री बाबू एकटोर टीवी के प्रबंध निदेशक एवं प्रधान संपादक हैं और श्री दत्ता जटिया प्रेस क्लब के पूर्व महासचिव हैं।

हिरासत में लिए गए अन्य लोगों में एकटाेर टेलीविजन के वरिष्ठ रिपोर्टर महबूबुर रहमान और निजी कार चालक सलीम शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि चारों फिलहाल हिरासत में हैं।